Computer mouse pointer kaise change kare

Jatin Kumar
1 min readSep 17, 2020

1. How to Download Best mouse pointer — mouse pointer change karne ke lye sabse pahle mouse pointer download karna jaruri h or mouse pointer ki site me jada tar virus hote h. par aap ager virus free website chate ho ki mouse pointer download karne par virus na download ho to aapko neeche diye gye click here ki button par click karna h button par click karte he aap ke samne mouse pointer ke website open ho jayege or es website par jakar 100% virus free mouse pointer free me download kar sakte h.

2. How to change mouse pointer — Mouse pointer chenge karne ki lye aapko, sabse pahle control panel ko open karna h, or control panel me mouse ki option par click karna h,

Uske baad mouse properties ka page open ho jayega or fir usme pointers ki option ko salect karna h or custimize me jis pointer ko change karna ho usko select karna h. uske baad nicce photo me dekaye anusaar browse ki button par click karna hai.

Read More Post:

Pendrive me lock kaise lagaye
Crypto airdrop se paise kaise kamaye
Domain name kya kaam aata hai
Computer drive ka naam kaise change kare with letters

Browse ki option par click karne ki baad jaha bhi download pointers ho un ko select karna h or apply par click kar ki ok par click kar dina h es se aapka mouse pointer change ho jayega.

Data cable se laptop me net kaise chalaye

--

--